<

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने भारतीय गेंदबाज के साथ किया खिलवाड़, LIVE मैच में लेफ्टी से राइटी बनकर की बल्लेबाजी, रोहित का भी लटक गया मुंह

डेविड वॉर्नर: डेविड वार्नर 2023 में आईपीएल में खेल रहे हैं। वह अब तक सभी मैचों में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन उनकी टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई है। इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स अपना चौथा मैच खेलने के लिए फिरोज शाह कोटला पर उतरी। इस मैच में वॉर्नर का बल्ला वाकई अच्छा चलने लगा और उनकी टीम को जीत मिली.

बच्चे के बेसबॉल टीम के साथी ने अच्छा प्रदर्शन करना शुरू किया, लेकिन फिर उनका बच्चे की बल्लेबाजी का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा बाएं हाथ की जगह दाएं हाथ से बल्लेबाजी कर रहा है. इसका अंदाजा वायरल वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है।

डेविड वॉर्नर ने बायें हाथ की जगह दायें हाथे से की बल्लेबाजी
डेविड वॉर्नर आईपीएल 2023 टूर्नामेंट में कमाल के थे, और हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में भी वह शानदार फॉर्म में थे। इसी बीच उनकी परफॉर्मेंस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस उनके कमाल के टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, पारी के 8वें ओवर की तीसरी गेंद ऋतिक शौकीन ने फेंकी और वॉर्नर ने उन्हें एक रन देकर स्ट्राइक मनीष पांडे को सौंप दी.

पिछली गेंद पर अंपायर द्वारा नो बॉल करार दिए जाने के बाद वॉर्नर ने अपनी बल्लेबाजी शैली में बदलाव किया और दाएं हाथ से बल्लेबाजी की। हालांकि, यह गेंद बाउंड्री के बाहर जाकर खत्म हो गई, इसलिए वॉर्नर को इसके लिए सिर्फ एक रन मिला.

डेविड वॉर्नर ने ठोकी ओरेंज की दावेदारी

डेविड वार्नर दिल्ली की राजधानियों के कप्तान हैं, और ऋषभ पंत के अनुपलब्ध होने पर वह प्रभारी हैं। हालांकि, जब बल्लेबाजी की बात आती है तो कोई भी उनका साथ नहीं दे सकता है, यही वजह है कि वह सस्ते में आउट हो रहे हैं और अक्सर पवेलियन लौट रहे हैं। लेकिन, वह राजस्थान के खिलाफ शानदार पारी खेलकर ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाने में सफल रहे।

error: Content is protected !!