<

VIDEO: फाफ डुप्लेसिस ने 115 मीटर का छक्का जड़कर गेंद को फेंका स्टेडियम से बाहर, मैक्सवेल के रिएक्शन ने लूटी महफ़िल

आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच धड़कन रोक देने वाला मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस ने पारी की शुरूआत आक्रामक अंदाज शुरूआत की । दोनों ही बल्लेबाजों ने पावरप्ले का फायदा उठाते हुए छक्के-चौको की छड़ी लगा दी ।

इस मुकाबले दोनों ही बल्लेबाजों ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया। हालांकि, कोहली के आउट होनो के बाद आरसीबी के कप्तान के तेवर में कोई बदलाव नहीं नजर आया और फाफ ने गेंदबाजो की कमर तोड़ कर रख दी । इसी दौरान उन्होंने आईपीएल के एतिहास का सबसे लंबा SIX भी लगाया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

फाफ डू प्लेसिस ने जड़ा 115 मीटर का छक्का

दरअसल, यह घटना पारी का 15वां की है जब गेंदबाजी स्पिनर गेंदबाज रवि बिश्नोई के कर रहे थे । और सामने आरसीबी क कप्तान फाफ डू प्लेसिस बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी कड़ी में उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद पर एक छक्का जड़ा। लेकिन, इसके बाद उन्होंने बिश्नोई की चौथी गेंद पर एक ऐसा गगनचुंबी छक्का जड़ा जिसे देख कर हर कोई हैरान रह गया ।

यह Six 115 मीटर का एक लंबा Six था । जो सीधे मैदान के बाहर जाकर गिरा, इस सीजन का ये सबसे लंबा छक्का था। जिसे देख ग्लेन मैक्सवेल भी कोहली के स्टाईल में कान पर हाथ लगाकर आवाज को सुनते हुए कैमरे में कैद हुए। वहीं मैक्सवेल उनके इस अद्भुत Six को देख कर क्रीज पर ही जश्न मनाते हुए नजर आए।

फाफ डू प्लेसिस ने खेली तूफानी पारी

आरसीबी के नए कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने मुकाबले में तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए इस सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक भी जड़ा उन्होंने सिर्फ 46 गेंदो पर 79 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 171.74 का रहा। उन्होंने इस मैच में कुल 4 चौके और 4 ही गगनचुंबी छक्के लगाये थे ।

error: Content is protected !!