<

WATCH: 180 मिनट में खत्म हुई 10 साल की दुश्मनी, RCB की हार के बाद कोहली के गले से जा लिपटे गौतम गंभीर

RCB vs LSG: क्रिकेट केवल खेल नहीं है. ये एक मनोरंजन है क्रिकेट को हमेशा दो दिलों को आपस में मे जोड़ने के लिए बड़ा मंत्र माना गया है. यही कारण है कि क्रिकेट फैंस हमेशा भारत-पाकिस्तान के रिश्तों के बीच मैच कराने के लिए उत्साहित रहते हैं

आपको बता दें कि बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक घटना घटी है जिसमें बारे हम आपको बताने वाले जो वाकई क्रिकेट दो दिलों के बीच की दूरी को कम कर देता है. ये घटना लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ी हुई है

गंभीर ने कोहली को लगाया गले

आपको बता दें कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच फिल्ड से लेकर फिल्ड के बाहर भी कई ऐसी घटना घटित हो चुकी हैं जो यह बताता हैं कि टीम इंडिया दोनों बड़े क्रिकेटर आपस में दोस्त तो नहीं हैं. लेकिन 10 अप्रैल को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में लखनऊ और बैंगलोर के मुकाबला खत्म होने के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड में चल रही है.


दरअसल इस वायरल तस्वीरों में दोनों बात करते नजर आ रहे हैं वहीं एक दूसरे के गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. क्रिकेट की वजह से दोनों दुश्मनी खत्म होती दिखाई दे रही है. बता दे कि IPL 2013 में गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली के बीच मैच के मैदान पर लड़ाई हो गई थी जिसके इन दोनों के आपस में बात- चीत. भी नहीं करते हैं.

गंभीर ने बैंगलोर की ग्राउंड को कराया चुप

आपको बता दें कि चिन्नास्वामी स्टेडियम पर ज्यादातर फैन भी केवल RCB के ही दिखाई देंगे बैंगलोर तूफानी बल्लेबाज़ी के बाद फैंस टीम को चीयर कतर कर रहे थे दूसरी तरफ पूरे मुकाबले के वक़्त लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर बिल्कुल शांत रहे लेकिन जैसे ही लखनऊ ने बैंगलोर को आखिरी गेंद हराया फिर गंभीर फिल्ड में आए और वहां के फैंस शांत होने का इशारा किया जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है.

ऐसा रहा मैच का हाल

अगर बात करे मुकाबले की 10 अप्रैल को टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते कोहली के 61, डूप्लेसी के नाबाद 79 और ग्लेन मैक्सवेल के 59 रनों के दम पर 212 रन बनाए थे. लखनऊ ने मार्कस स्टोइनिस के 65 और निकोलस पूरन के 19 गेदों पर बनाए 62 रन तूफानी बल्लेबाजी से 1 विकेट से मुकाबला जीत लिया ।

error: Content is protected !!