<

वीडियो : टी20 विश्व कप में करारी हार मिली लेकिन इस बीच बहुत से यादें संजोई” विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम से लिया संन्यास, सोशल मीडिया शेयर किया इमोशनल पोस्ट..

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया में लगातार फेरबदल का आगाज शुरू है। वहीं इस क्रम में अब भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी हैं। दरअसल हाल ही में दिनेश कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखने के बाद फैंस ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिए है कि क्या अब दिनेश कार्तिक दोबारा भारतीय टीम के इंटरनेशनल मुकाबलों में नजर नहीं आयेंगे।

Dinesh Karthik ने सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

बता दे, हाल ही में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट डाला है। उनका साथ देने के लिए, उनके साथियों , कोच, दोस्तों और फैंस ने उनका साथ देने के लिए आभार व्यक्त किया है। दिनेश कार्तिक ने वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट में लिखा है कि,

“भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लक्ष्य के लिय अधिक मेहनत की और ऐसा करना गर्व महसूस होता है । हालांकि हम अपने लक्ष्य से भटक गए , लेकिन इसने मेरी लाइफ को कई यादों से सजो दिया है । संजोने के लिए बहुत यादें मिलीं।”

दिनेश कार्तिक के इस पोस्ट पर भारतीय फैंस के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, अर्शदीप सिंह ने रिएक्शन दिया है। इन सभी खिलाड़ियों ने दिनेश कार्तिक के पोस्ट पर दिल की इमोजी कमेंट की है। वहीं भारतीय फैंस इस मौके पर बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए है और वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिख रहे है कि क्या दिनेश कार्तिक भाई क्या आपने अब रिटायर्मेंट ले लिया हैं। दरअसल 37 वर्ष के दिनेश कार्तिक का अब भारतीय टीम में वापसी करना लगभग नामुमकिन हैं।

दिनेश कार्तिक T20 विश्व कप में प्लाफॅ साबित हुए

दरसल T20 विश्व कप 2022 में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कई वर्षों बाद वापसी की थी। लेकिन वह पूरे टुर्नामेंट में परफार्म बेहद ही खराब रहा हैं। दिनेश कार्तिक ने T-20 वर्ल्ड कप मे 4 मुकाबले खेले है। जिसमें से 3 पारियों में केवल 14 रन बनाए है। बतौर फिनिशर के रूप में टीम मे शामिल हुए दिनेश कार्तिक तीन मुकाबले में महज 1 चौका ही लगा पाए हैं । उन्होंने अपने बल्लेबाजी से कुछ खास नहीं कर सके।

error: Content is protected !!