<

VIDEO : इधर बेटा फेंक रहा 20वाँ ओवर, उधर हर गेंद पर फूली माँ की साँसें, बिहार के लाल ने जीत लिया दिल्ली का दिल,

Mukesh kumar : आईपीएल 2023 का 34वां मुकाबला कल यानी 24 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (SRH vs DC) के बीच राजीव गाँधी स्टेडियम खेला गया, जहां इस रोमांचक मुकाबले को दिल्ली ने 7 रनों से जीत दर्ज की, वहीं दिल्ली ये दूसरी जीत थी।. वहीं, इस मैच मुकाबले में बिहार के लाल और दिल्ली टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) जिन्होंने हैदराबाद विरुद्ध खेले गए मैच में बेह्तरीन गेंदबाजी की और। और अपनी टीम को से शानदार जीत दिलाई

मुकेश कुमार ने की शानदार गेंदबाजी

बता दे कि, इस मुकाबले दिल्ली दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 144 रन बनाये थे और ऐसा लगा की दिल्ली यह मुकाबला हार जाएगी। क्योंकि हैदराबाद ने शानदार शुरुआत की और 1 विकेट खोकर 69 रन बना लिए थे ।

जिसके बाद दिल्ली टीम ने अच्छी वापसी की और हैदराबाद टीम के विकेट चटकाते रहे । वहीं, आखिरी ओवर में हैदराबाद को 13 रनों की दरकार थी और गेंदबाजी मुकेश कुमार कर रहे थे उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 5 रन खर्च किए और दिल्ली को 7 रनों से जीत दिलाई।

यहां देखें Video:

मां की फूली साँसें

मुकेश कुमार बिहार के एक गोपालगंज के निवासी हैं और वह बंगाल टीम की ओर से घरेलू मैच खेलते हैं। घेरलू मैच में बेह्तरीन प्रदर्शन करने के बाद उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिला। आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में मुकेश कुमार को दिल्ली कैपिटल्स ने 5.5 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था ।

वहीं, हैदराबाद के विरुद्ध जब अंतिम ओवर फेंकने आए मुकेश कुमार की माँ काफी मायूस हो गई होंगी। क्योंकि, आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में जब मुकेश कुमार अंतिम ओवर फेंक रहे थे और उनकी माँ का दिल जोर – जोर से धड़क रहा होगा। मुकेश कुमार ने हैदराबाद के विरुद्ध बेह्तरीन गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 27 रन दिए थे

यहां देखें Video:

error: Content is protected !!