<

Video: ‘जीत के आंसू’, चौका जड़ते ही जेमिमा की आँखों में आ गए आंसू, हरमनप्रीत ने गले लगाकर जीता फैंस का दिल, वीडियो वायरल

महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 के चौथे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को बड़ी आसानी से हरा दिया. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एक साथ ऊपर-नीचे कूदकर जश्न मनाया। उनके सेलिब्रेशन का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

पाकिस्तानी टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 149 रन बनाए। हालांकि, भारतीय टीम ने 19 ओवर में 151 रन बनाए, जिसका मतलब है कि पाकिस्तानी टीम मैच हार गई।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में ऐसा लग रहा था कि भारत हार सकता है। हालाँकि, जेमिमाह रोड्रिग्स ने 18.6 पारियों में एक चौका लगाकर भारत को जीत दिलाने में मदद की।


विजयी बाउंड्री मारने के बाद खिलाड़ी ने थोड़ी आक्रामकता के साथ जश्न मनाते हुए चैंपियन का जज्बा दिखाया। बाउंड्री लगते ही भारतीय खेमे में भी खुशी की लहर दौड़ गई। वहीं जेमिमा भी थोड़ी इमोशनल हो गईं।

मैच के बाद सभी खिलाड़ियों ने हाथ मिलाकर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। दर्शकों में कई लोग बहुत उत्साहित थे। इस सेलिब्रेशन का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

जेमिमा रोड्रिग्स ने जड़ा अर्धशतक

जेमिमा रोड्रिग्स ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, जिससे टीम इंडिया को अपनी बढ़त बनाए रखने और मैच जीतने में मदद मिली। ऋचा घोष ने नाबाद 31 रन बनाए, लेकिन जेमिमा असली हीरो रहीं, उन्होंने 38 गेंदों पर 8 चौके लगाए।

जब यास्तिका भाटिया और शेफाली वर्मा दोनों ने 17 रन बनाए तो कप्तान हरमनप्रीत कौर खेल में वापस आ गईं। इसके बाद शेफाली वर्मा ने 33 और रन बनाए और फिर भी आउट हो गईं।

error: Content is protected !!