<

वीडियो: तीसरे वनडे से पहले भारतीय टीम में मचा सन्नाटा , इस खबर को सुनकर भारतीय खिलाड़ी और भारतीय फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, ये है माजरा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे एकदिवसीय वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला 30 नवंबर को खेला जाएगा और टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला करो या मरो का होने वाला है क्योंकि भारतीय टीम इस मौजूदा सीरीज में 1-0 पीछे चल रही है. ऐसे में अंतिम मुकाबला जीतकर टीम इंडिया इस सीरीज में 1-1 बराबरी करने के इरादे उतरेगी . लेकिन तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी एक खबर सुनकर काफी चिंतित हो उठे हैं और फैंस भी काफी चिंता में हैं. अब आप लोग सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्या हो गया, जो टीम इंडिया के खिलाड़ी और भारतीय फैंस चिंतित हैं. तो आइए जानते हैं आखिर क्या माजरा है.

ये है पूरा माजरा

जैसा कि आप सब लोग जानते हैं कि भारत-न्यूजीलैंड की बीच तीसरा वनडे और आखिरी मुकाबला 30 नवंबर को निर्धारित समय से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा है. लेकिन तीसरे वनडे से पहले एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई है, जो टीम इंडिया के लिए हैरान करने वाली है. दरअसल, बात यह है कि न्यूजीलैंड के मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार बताया गया है कि क्राइस्टचर्च में 80% भारी बारिश होने की संभावना है. दोपहर से बारिश शुरू हो सकती है और रात में भी 80%भारी बारिश होने के पूरी गुंजाईश है. यदि तीसरे वनडे में भी बारिश होती है और यह मैच रद्द हो जाता है तो इससे टीम इंडिया को बहुत बड़ा नुकसान होगा.

टीम इंडिया को बहुत बड़ा नुकसान होगा

अगर तीसरे और आखिरी वनडे मैच को रद्द होने की स्थिति में कीवी टीम यह वनडे सीरीज 1-0 से जीत दर्ज कर लेगी और इसी कारण से टीम इंडिया को को बहुत बड़ा नुकसान होगा. यही कारण है कि यह खबर सुनकर टीम इंडिया के खिलाड़ी और भारतीय फैंस चिंतित में है, क्योंकि वैसे मे टीम इंडिया के ऊपर सीरीज हारने का खतरा मंडरा रहा है.

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग 11

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल.

error: Content is protected !!