<

कह रहे थे हम बाहर हो गए हैं,ठहर जाओ इंडिया वालो अभी फाइनल में दोबारा बदला लेना है: शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आशा जताई है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल का मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा सकता है।
हालाकि सेमीफाइनल में लगभग-लगभग टेबल टॉपर बनकर अपनी जगह पक्की करने वाली साउथ अफ्रीका बड़े उलटफेर का शिकार हो गई है। नीदरलैंड उन्हें 13 रन से तगड़ी शिकस्त से हराकर एक तरफ उनका सपना तोड़ा  वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका को मिली इस करारा हार का फायदा पाकिस्तान को हुआ। पाकिस्तान में जशन  का माहौल मचा हुआ है दरअसल भारत के अलावा ग्रुप-2 से वो सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने  वाली दूसरी टीम बन गई है।

दरअसल पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने रिएक्शन दिया है। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, ‘इस वर्ल्ड कप में देखा जाय तो सभी टीमों ने खराब ही खेला है। किसी ने डॉमिनेट नहीं किया इस टूर्नामेंट में। सारे ही बुरा खेले हैं।  दरअसल ऑस्ट्रेलिया बाहर हो गया। इंग्लैंड भी बेस्ट नहीं खेल रहा है। पाकिस्तान ने लास्ट 2 मैचों में ही शानदार प्रदर्शन किया है।’

शोएब अख्तर ने आगे कहा, ‘अब मसला ये रह गया है कि हमें इंडिया से दोबारा मिलना है या नहीं।  आप सभी लोग कह रहे थे कि हम  इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अभी रुक जाओ अभी आपसे हमें दोबारा मिलना है। अगर इंडिया और पाकिस्तान फाइनल में पहुंचती हैं तो बेहतर है अगर सेमीफाइनल में हारकर  इस टूर्नामेंट से बाहर होती हैं तो गलत हो जाएगा।’

बता दें कि जिम्बाब्वे को हराने के बाद टीम इंडिया ने ग्रुप – 2  के टेबल टॉपर पहुच सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। हम बता दे कि, टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल रोमांचक मुकाबला खेलना है।हालांकि पहला सेमीफाइनल मुकाबला 9 तारीख को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाना है। वहीं अगर पाकिस्तान की बात करें तो बाबर आजम की टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना किसी चमत्कार से कम नहीं है।

 

error: Content is protected !!